Breaking News
पालिका परिषद ने आरडब्ल्यूए के लिए लक्ष्मीबाई नगर बारात घर में जन सुविधा शिविर आयोजित किया  |  श्री भूपिंदर सिंह भल्ला नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के नए अध्यक्ष बने  |   ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्यों ने और मौलाना हसनअली राजाणी ने दिल्ली और चंडीगढ़ के नए चुनाव आयुक्त विजय देव को बधाई दी  |  डीएम ने जिला निबंधन एवम परामर्श केंद्र का किया औचक निरीक्षण   |  उपाध्यक्ष-पालिका परिषद ने विशेष रूप से निवासियों के लिए आयोजित, लक्ष्मीबाई नगर बारात घर पर एनडीएमसी के पहले "सुविधा शिविर" का दौरा किया  |  दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने पंजाबी भाषा प्रसार कमेटी का किया गठन  |  शिरोमणी अकाली दल दिल्ली इकाई एवं शिरोमणि गुरुद्वारा कमेटी सिख मिश्न दिल्ली द्वारा शकूर बस्ती की संगत को श्री दरबार साहिब के दर्शनों के लिए भेजा गया  |  पालिका परिषद के उपाध्यक्ष ने नए अध्यक्ष का स्वागत किया और महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
22/02/2022  :  14:00 HH:MM
शराब पीने से तीन की मौत, कई अस्पताल में भर्ती, दो गिरफ्तार, तीन कर्मचारी सस्पेंड
Total View  159

यूपी के आजमगढ़ जिले की फूलपुर तहसील के माहुल नगर पंचायत इलाके में शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गयी तथा लगभग एक दर्जन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन सभी लोगों ने देशी शराब की सरकारी दुकान से शराब खरीदी थी। इस मामले में दुकान के दो सेल्समैन को गिरफ्तार किया गया है और आबकारी विभाग के तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है।

आज़मगढ़ के डीएम अमृत त्रिपाठी के अनुसार, अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल नगर पंचायत में सरकारी देशी शराब की दुकान से रविवार शाम को खरीदी गई शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गयी है । मृतकों की पहचान झब्बू सोनकर (52), राम करन सोनकर (55) और रामप्रीत (55) के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि करीब एक दर्जन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लखनऊ में अपर मुख्य सचिव (आबकारी) संजय भूसरेड्डी ने बताया कि आबकारी विभाग के आजमगढ़ में निरीक्षक नीरज सिंह, सुमन कुमार पाण्डेय (आबकारी आरक्षक) तथा राजेंद्र प्रताप सिंह (आबकारी आरक्षक) को निलंबित किया गया है और इन सभी के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू की जाएगी। डीएम त्रिपाठी ने बताया कि थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्यवाही के लिये शासन को संस्तुति भेजी गयी है। इस मामले में दुकान के दो सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया गया है और दुकान का लाइसेंस जिसके नाम पर है, उसे गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है। डीएम ने बताया कि जो भी लोग इस अवैध कृत्य में संलिप्त होंगे उनपर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) व गैंगेस्टर कानून के तहत कार्यवाही की जाएगी और उनकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी। घटना को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन भी किया लेकिन पुलिस प्रशासन ने उन्हे समझा बुझा कर शांत करवा दिया।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8257239
 
     
Related Links :-
उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से जीप के टकराने से 8 लोगों की मौत, कई घायल
दिल्ली: एक ही परिवार के तीन लोगों की घर में मिली लाश! हत्या या आत्महत्या? जांच में जुटी पुलिस
सीएम योगी के गोरखपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी! सिरफिरे ने युवती और उसके मां-बाप को उतारा मौत के घाट
उत्तर प्रदेश में एक और अन्नदाता ने तोड़ा दम, पेड़ से लटका मिला किसान का शव, जांच में जुटी पुलिस
यूपी में चुनावी सरगर्मियों के बीच दिल दहला देने वाली खबर आई सामने! दलित लड़की से रेप के बाद खिलाया जहर
मथुरा जेल में गैंगवार: आठ चश्मदीद गवाह बयान से मुकरे, अदालत ने सभी 14 आरोपियों को किया बरी
सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज
चोरी के समान के साथ दो गिरफ्तार
ट्रक से टकराई बारातियों से भरी पिकअप, चार की मौत, छह लोग घायल
अयोध्या में आपस में भिड़े सपा और भाजपा प्रत्याशियों के समर्थक, कई गाड़ियों में तोड़फोड़