समाचार ब्यूरो
18/08/2023  :  15:47 HH:MM
डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर रिलीज हुयी ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’
Total View  620


मुंबई, - बॉलीवुड फिल्मकार विक्रम भट्ट की फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्टडिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर रिलीज हो गयी है।


कृष्‍णा भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्‍म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्टका निर्माण विक्रम भट्ट प्रोडक्‍शंस और हाउसफुल मोशन पिक्‍चर्स प्रा. लि. ने किया है।इस फिल्म में अविका गौड़ की मुख्‍य भूमिका हैं। 1920 : हॉरर्स ऑफ द हार्ट अभी सिर्फ डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम हो रही है। इस फिल्‍म में अविका गौड़ के अलावा बरखा बिष्‍ट, राहुल देव, केतकी कुलकर्णी, दानिश पंडोर, रूपम भाग, अमित बहल आदि भी महत्‍वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं।

कृष्‍णा भट्ट ने कहा, “1920 फ्रैंचाइज़ प्रशंसकों की चहेती पहली हॉरर फिल्‍म फ्रैंचाइज़ रही है और इसके नये संस्‍करण 1920- हॉरर्स ऑफ द हार्ट के साथ हमने स्‍तर को उंचा करने की कोशिश की है। अपेक्षाओं पर खरा उतरना एक बड़ी जिम्‍मेदारी जैसा लगा, लेकिन हमारे पास बेहतरीन कलाकार और तकनीशियन थे, जिन्‍होंने हमारे लिये काम को आसान बना दिया। अविका गौड़ को टेलीविजन पर काफी पसंद किया गया है और इस फिल्‍म के साथ हमने उन्‍हें बिलकुल अलग अवतार में दिखाने की कोशिश की है। अब चूंकि यह फिल्‍म डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम हो रही है, तो ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शक इसे देख सकेंगे।

अविका गौड़ ने कहा, “मेघना की भूमिका निभाना किसी अनजान जगह गोता लगाने जैसा था और इस भूमिका ने मेरा दायरा बढ़ाया है। मुझे हॉरर का जोनर पसंद है और बीते सालों में इसने काफी विकास किया है। मुझे 1920 फ्रैंचाइज़ की फैन फॉलोइंग का पता था और उसके साथ मिलने वाला प्रेशर भी मैंने महसूस किया, लेकिन मैं चुनौती को संभालने के लिये तैयार थी। महेश भट्ट, विक्रम भट्ट और कृष्‍णा भट्ट के साथ काम करने का मौका पाकर मैं बहुत आभारी हूँ और यह फिल्‍म अब डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम हो रही है और इसलिये यह ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शकों तक पहुँचेगी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3002002
 
     
Related Links :-
खुशी कक्कर और लवली काजल का गाना 'गोराये वाला क्रीम' रिलीज
करीना कपूर की फिल्म ‘जाने जान’ का टीजर रिलीज
'बिल भुगतान का स्मार्टर वे' के नए कैम्पेन में दिखाई देंगे आयुष्मान खुराना
ड्रीम गर्ल 2 को लोग पसंद करेंगे :आयुष्मान खुराना
डिजिटल इंडिया का 14903 करोड़ रुपये की लागत से विस्तार को मंजूरी
53 वर्ष के हुये सैफ अली खान
62 वर्ष के हुये सुनील शेट्टी
आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का पहला गाना दिल का टेलीफोन 2.0 रिलीज
शाहरूख खान की फिल्म जवान का नया पोस्टर रिलीज
सिल्वर स्क्रीन पर फिर लौटेगा डॉन